Headphones - Up to 60% off


बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स लिस्ट

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स लिस्ट के साथ हम आपको सभी कंटेस्टेंट्स के जीवन के बारे में जानकारी देने का प्रयास करेंगे।

बिग बॉस 16: खेल बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा!  

भारतीय हिंदी भाषा की रियलिटी टीवी श्रृंखला बिग बॉस का सोलहवां सीजन है। इसका प्रीमियर कलर्स टीवी पर 1 अक्टूबर 2022 से हुआ। सलमान खान ने तेरहवीं बार इस शो की मेजबानी की।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों की सूची

बिग बॉस के घर मे टोटल 16 कंटेस्टेंट है।

1.शिव ठाकरे

2.अर्चना गौतम

3.अब्दु रोजीक

4.टीना दत्ता

5.साजिद खान

6.गोरी नागोरी

7.निमरत कौर अहलूवालिया

8.गौतम सिंग विग

9.सौंदर्या शर्मा

10.अंकित गुप्ता

11.प्रियंका चहर चौधरी

12.एम सी स्टन (अलताफ)

13.शालीन भनोट

14.सुंबुल तौकीर खान

15.मान्या सिंग

16.श्रीतेजा दे

1. शिव ठाकरे

शिव ठाकरे एक भारतीय अभिनेता, नृत्य दिग्दर्शक हैं।  2017 में, उन्होंने एमटीवी रोडीज़ राइजिंग में भाग लिया। उन्होंने 2019 में बिग बॉस मराठी 2 और द एंटी सोशल नेटवर्क में भी भाग लिया और विजेता बने। 

शिव ठाकरे

उन्हें 2019 में द टाइम्स ऑफ इंडिया के महाराष्ट्र के 30 सबसे वांछनीय पुरुषों में इक्कीसवां स्थान दिया गया था। उन्हें 2019 में द टाइम्स ऑफ इंडिया के मराठी टेलीविजन पर 15 सबसे वांछनीय पुरुषों में प्रथम स्थान दिया गया था। वह अमरावती महाराष्ट्र के रहनेवाले है।

2. अर्चना गौतम

अर्चना गौतम एक भारतीय राजनीतिज्ञ, अभिनेत्री, मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता शीर्षक धारक हैं, जिन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीता, उन्होंने मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया और उप खिताब जीता।

अर्चना गौतम
अर्चना गौतम

अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह विभिन्न ब्रांडों के लिए प्रिंट और टेलीविजन और विज्ञापन अभियानों में मॉडलिंग करती रही हैं। उनकी पहली फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती थी जो सफल रही। उनकी दूसरी मूवी हसीना पार्कर और तीसरी मूवी बारात कंपनी भी सिनेमाघरों में हिट रही।

वह नवंबर 2021 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हुईं और 2022 उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए हस्तिनापुर (विधानसभा क्षेत्र) से टिकट प्राप्त किया।  वह इस निर्वाचन क्षेत्र के 8 उम्मीदवारों में शामिल थीं।  चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, वह भाजपा उम्मीदवार दिनेश खटीक से हार गईं, जिन्होंने 107587 वोट जीते, जबकि अर्चना को केवल 1519 वोट मिले।

अर्चना बिग बॉस के घर की सबसे ज्यादा स्टौग कंटेस्टेंट है और वह सबसे अधिक इंटरटेन करती है।

3. अब्दु रोजीक

अब्दु रोज़िक एक ताजिक गायक, संगीतकार, ब्लॉगर और बॉक्सर हैं।  उनके पास दुनिया के सबसे छोटे गायक होने का रिकॉर्ड है।

अब्दु रोज़िक उर्फ ​​सावरिकुल मुहम्मदरोज़िकी का जन्म मंगलवार, 23 सितंबर 2003 (उम्र 19 साल; 2021 तक) को ताजिकिस्तान के पंजाकेंट जिले के गिशदरवा में हुआ था।  उनकी राशि तुला है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी नहीं की और केवल 20 दिनों के लिए स्कूल गए। बाद में, उन्होंने पढ़ना और लिखना सीखना शुरू कर दिया। बहुत कम उम्र में ही उन्होंने गिशदरवा की गलियों में एक गायक के रूप में काम करना शुरू कर दिया था।

अब्दु रोजीक
अब्दु रोजीक

बचपन में, उन्हें रिकेट्स, एक वृद्धि हार्मोन की कमी का पता चला था। चूंकि, उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसलिए वे उन्हें बेहतर चिकित्सा उपचार प्रदान नहीं कर सके। इससे उनका शारीरिक विकास रुक गया था। एक साक्षात्कार में, जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी चिकित्सा स्थिति की घटना ने उनके आत्मसम्मान को प्रभावित किया है।

4. टीना दत्ता

टीना दत्ता यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह कलर्स टीवी के 2023 के बहुचर्चित रियालिटी शो बिग बॉस सिजन – 16 मे कंटेस्टेंट है और उन्हें कलर्स टिवी चैनल के धारावाहिक उतरन में इच्छा और मीठी की भूमिका से उन्हें बहुत पसंद किया। उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भाग लिया और पौराणिक शो शनि और अलौकिक हॉरर श्रृंखला डायन में दिखाई दीं।

टिना दत्ता
टिना दत्ता

5 साल की उम्र में, टिना ने सिस्टर निवेदिता नामक एक टेलीविजन धारावाहिक में अभिनय किया, उन्होंने जल्द ही फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया, जहाँ उन्होंने पिता मटर संतान, दस नंबर बारी, सागरकन्या और कई अन्य भूमिकाओं में नायिका की बेटी की भूमिका निभाई। उन्होंने खेला जैसे बंगाली टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया, जहां उन्होंने एक ठग की भूमिका निभाई, जिसे दीपांकर डे अपनी बहुओं, सुदीप्त और दुर्गा की जासूसी करने के लिए काम पर रखते हैं।

5. साजिद खान

साजिद कामरान खान एक भारतीय फिल्म निर्देशक, टेलीविजन प्रस्तोता, हास्य अभिनेता और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में काम करने वाले अभिनेता हैं। वह कोरियोग्राफर फराह खान के भाई हैं। उन्हें हाउसफुल फिल्म श्रृंखला, हे बेबी (2007), हिम्मतवाला (2013) और हमशकल्स (2014) के लिए जाना जाता है। साजिद ने भारतीय रियलिटी टेलीविजन शो नच बलिए में जज के रूप में भी काम किया ।

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने आरोपों के आलोक में खान पर फिल्मों के निर्देशन पर प्रतिबंध लगा दिया। बाद में इसे एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को रद्द कर दिया गया।

साजिद ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में टीवी शो मैं भी डिटेक्टिव के होस्ट के रूप में की थी।

साजिद खान
साजिद खान

इसके बाद उन्होंने 1996 में एक संगीत उलटी गिनती शो इक्के पे इक्का की मेजबानी की। इस शो ने लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक ही मेजबान के साथ भारतीय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सबसे लंबे समय तक चलने वाले उलटी गिनती शो के रूप में प्रवेश किया।

6. गोरी नागोरी

तसलीमा बानो में जन्मी गोरी ने अपने लिए करियर बनाने के लिए अपने परिवार और समाज से लड़ाई लड़ी है। शकीरा को टीवी पर डांस करते देखने के बाद बचपन में ही वह डांस से मुग्ध हो गईं थीं. हालांकि, एक मुस्लिम परिवार से आने के कारण, जिसने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष किया, उसे एक पेशे के रूप में नृत्य करने से रोक दिया गया। उनके नृत्य को रोकने के लिए उसे डांटा गया, गाली दी गई और यहां तक ​​कि घर के अंदर बंद कर दिया गया।

गोरी नागोरी
गोरी नागोरी

उन्होंने यह बताया की मेरा परिवार मेरे खिलाफ नाच रहा था और हमारे आस-पास के लोगों ने भी मुझे बताया कि यह कितना अश्लील है, और यह मेरे बुरे चरित्र को दिखाता है।  हालांकि, मैंने कभी भी किसी भी आलोचना को गंभीरता से नहीं लिया और इस तरह अपनी योजनाओं को जारी रखा। मुझे छोटे-छोटे शो मिलने लगे, जो जल्द ही बड़े हो गए। मैंने हमेशा कलाकारों के प्रति लोगों की धारणा के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और बिग बॉस के जरिए मैं भी ऐसा ही करना चाहती हूं।

7. निमरत कौर अहलूवालिया

निमरत अहलूवालिया जिन्हें निमरत कौर अहलूवालिया के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, वकील और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्हें 2018 में फेमिना मिस इंडिया के शीर्ष 12 में रखा गया था और उन्होंने फेमिना मिस मणिपुर जीता, जिसके बाद उनके करियर ने मनोरंजन उद्योग को प्रेरित किया।

निमरीत कौर अहलुवालिया
निमरीत कौर अहलुवालिया

निमरत ने 2019 की टेलीविजन श्रृंखला छोटी सरदारनी में अभिनय की शुरुआत की, जो उनके करियर में एक प्रमुख ब्रेकआउट भूमिका साबित हुई, मेहर और सहर के उनके चित्रण ने उन्हें 2022 में समाप्त होने तक एक घरेलू नाम दिया।

8. गौतम सिंग विग

गौतम सिंह विग एक भारतीय अभिनेता हैं, जो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ (2018) में मिराज अहमद की भूमिका, ‘साथ निभाना साथिया 2’ (2020) में सूर्य सेठ की भूमिका सहित विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं। 

गौतम के अनुसार, वह एक क्रिकेटर बनना चाहता था, हालाँकि, वह खेल में अपना करियर नहीं बना सके और उनके पास अभिनेता बनने का एकमात्र विकल्प बचा था। एक साक्षात्कार में गौतम ने खुलासा किया कि 2012 में जब वे कनाडा से भारत लौटे तो उनका वजन लगभग 120 किलो था, हालांकि, लगातार समर्पण और कसरत के बाद वह फिट हो गए।

गौतम सिंह विग
गौतम सिंह विग

गौतम विग अक्सर किकबॉक्सिंग और मिक्स्ड मार्शल आर्ट (एमएमए) में व्यायाम करते हैं। उन्होंने विभिन्न लोकप्रिय ब्रांडों के लिए एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। कुछ मीडिया आउटलेट्स ने दावा किया कि उन्होंने 2011 में अनुपम खेर के एक्टर प्रिपेयर्स में अभिनय का कोर्स किया। वह मशहूर टीवी अभिनेता अंकित गेरा के जीजा हैं। एक साक्षात्कार में, गौतम ने उल्लेख किया कि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की कड़ी मेहनत का उन पर गहरा प्रभाव था।

9. सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा (जन्म 20 सितंबर 1994) एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने 2017 में रोमांटिक रांची डायरीज़ के साथ अभिनय की शुरुआत की, जिसके लिए उन्होंने झारखंड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में ‘सर्वश्रेष्ठ डेब्यूटेंट’ जीता और ज़ी सिने अवार्ड्स में नामांकित हुईं। 

उनका पालन-पोषण नई दिल्ली के एक परिवार में हुआ था। बड़े होने के दौरान, सौंदर्या ने बैचलर ऑफ डेंटल स्टडीज की पढ़ाई की और दिल्ली के कुछ अस्पतालों में रेजीडेंसी के अवसरों का पीछा किया। यह इस समय के दौरान था जब उसे ऑडिशन मिले जो उसे मुंबई शहर ले गए। एक बार शहर में, उसने महसूस किया कि वह अभिनय को करियर के रूप में आगे बढ़ाना चाहती है।  उन्होंने एक्ट 1 थिएटर ग्रुप और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के साथ औपचारिक प्रशिक्षण लिया है। वह एक स्नातक और प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं और उन्हें गिटार बजाना, थिएटर करना और यहां तक ​​कि रेसिंग कार भी पसंद है। 

सौंदर्या शर्मा
सौंदर्या शर्मा

वह अपनी पहली वेब श्रृंखला रक्तांचल में दिखाई देंगी वह वर्तमान में ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में कुछ कार्यशालाएं कर रही हैं क्योंकि वह अपनी अगली तैयारी कर रही हैं।

10. अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता हैं, जिन्हें साड्डा हक में पार्थ कश्यप, बेगूसराय में गर्व प्रियम ठाकुर और उड़रिया में उनकी प्रमुख भूमिका फतेह सिंह विर्क के रूप में जाना जाता है।

अंकित गुप्ता

अंकित ने 2012 में कलर्स टीवी श्रृंखला बालिका वधू में डॉ अभिषेक कुमार के रूप में अभिनय की शुरुआत की। उसी वर्ष, उन्हें हिंदी फिल्म तूतिया दिल में नालेंद्र यादव के रूप में देखा गया था। उन्होंने इलिगल – जस्टिस आऊट औफ औडर, बेकाबू – 2 और मै हिरो बोल रहा हूँ इन वेब श्रृंखला मे भी अभिनय किया।

11. प्रियंका चहर चौधरी

प्रियंका चहर चौधरी एक भारतीय मॉडल और एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने 2021 में टीवी धारावाहिक “उडारियां” में ‘तेजो संधू’ की भूमिका निभाई। प्रियंका चौधरी जयपुर (राजस्थान) में एक अच्छी तरह से स्थिर परिवार से थीं।  वह अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए लगन से मेहनत करती है और उसकी मेहनत रंग लाई, अब वह एक जानी-मानी अभिनेत्री और सिजलिंग मॉडल है।

प्रियंका चहर चौधरी
प्रियंका चहर चौधरी

जब उन्होंने फैशन और बॉलीवुड के उद्योग में प्रवेश किया, तो उन्होंने अपने अंकशास्त्री के सुझाव के बाद अपना नाम बदलने का फैसला किया, उन्होंने 2019 में प्रियंका चौधरी का नाम लिया।

12. एम सी स्टैन (अलताफ)

एमसी स्टेन का जन्म अल्ताफ शेख (जिसे अल्ताफ तदावी के नाम से भी जाना जाता है) 30 अगस्त 1999 पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। वह पुणे के ताड़ीवाला रोड के पड़ोस में पले-बढ़े। जब वे 12 साल के थे, तब उन्होंने कव्वाली करना शुरू कर दिया था। जब वह छठी कक्षा में थे, तब उनके भाई ने उन्हें रैपिंग से परिचित कराया। बड़े होने के दौरान, एमसी स्टेन ने कई अमेरिकी संगीत कलाकारों को सुना, जिनमें 50 सेंट, एमिनेम, यंग ठग, लिल वेन और बहुत कुछ शामिल थे। रैपिंग में आने से पहले, उन्होंने बी-बॉयिंग और बीटबॉक्सिंग सीखी।

एम सी स्टैन
एम सी स्टैन

उन्होंने ऐसा कहा की मुझे पता है कि ऐसा होगा।  हालांकि, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि एक व्यक्ति के रूप में लोग मुझे वैसे ही लेंगे जैसे मैं हूं। लेकिन अगर वे उस पर झुक जाते हैं और ‘औकात’ और वर्ग को झगड़े में लाते हैं, तो मुझे पता है कि इससे कैसे निपटना है। फिलहाल मैं 1.5 करोड़ रुपये की ज्वैलरी पहन रहा हूं। पैसा आपका स्तर बढ़ाता है, इसलिए उन्हें अच्छी तरह पता होना चाहिए कि वे किससे बात कर रहे हैं।

13. शालीन भनोट

उन्होंने सात फेरे: सलोनी का सफर में ज़ी टीवी पर करण के रूप में और सोनी टीवी पर कुलवधू में अभिनय किया, जहां उन्होंने अग्नि की भूमिका निभाई। उन्होंने सोनी चैनल पर शो काज्जल में एक कैमियो किया, और दिसंबर 2008 तक, वह स्टार प्लस के गृहस्थी में अभिनय कर रहे हैं।

शालिन भनोट
शालिन भनोट

उन्होंने 2009 में रियलिटी शो नच बलिए 4 में भाग लिया, जहां उन्होंने अपनी साथी दलजीत कौर के साथ श्रृंखला जीती।  उन्हें एक ट्रॉफी और एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया शाहरुख खान द्वारा 50 लाख। उन्होंने प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनय कोच मिशेल डैनी से प्रशिक्षण प्राप्त किया है। 

14. सुंबुल तौकीर खान

सुम्बुल 15 नवंबर 2003 कटनी, मध्य प्रदेश में मूल निवासी था। भारतीय अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान फिल्म और टेलीविजन दोनों में काम करती हैं। वह स्टार प्लस टेलीविजन श्रृंखला “इम्ली” (2020) में शीर्षक चरित्र को चित्रित करने के लिए जानी जाती हैं। वह लोकप्रिय स्टार प्लस टेलीविजन श्रृंखला इमली की एक कास्ट सदस्य थीं। 

भारतीय टीवी धारावाहिक अभिनेत्री और सोशल मीडिया सनसनी सुंबुल तौकीर खान। वह लोकप्रिय स्टार प्लस टेलीविजन श्रृंखला इमली की एक कास्ट सदस्य थीं। सुंबुल ने वारिस, इशारों इशारों में और चंद्रगुप्त मौर्य के साथ भी सहयोग किया है। उन्होंने जोधा अकबर मेहताब (अकबर की भतीजी) के लिए काम करना शुरू किया।

सुंबुल तौकीर खान
सुंबुल तौकीर खान

वह मुंबई, महाराष्ट्र से एक भारतीय नागरिक है। सुंबुल तौकीर का जन्म 15 नवंबर, 2003 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। सुंबुल तौकीर खान की विकी, जीवनी, उम्र, कुल संपत्ति, पहली फिल्मों, प्रेमी, प्रेम प्रसंग और प्रेम कहानी के साथ-साथ उनके स्कूल और कॉलेज के नामों के बारे में अधिक जानकारी और  उसके माता-पिता के नाम, नीचे उपलब्ध है। इसलिए कृपया इस पोस्ट को पढ़ना जारी रखें।

15. मान्या सिंह

2021 तक मान्या सिंह की उम्र 19 साल हो जाएगी।  जब उनका जन्म और पालन-पोषण उत्तर प्रदेश में हुआ था, तब उनका परिवार मध्यम वर्ग का था, लेकिन मान्या ने कड़ी मेहनत और भक्ति के माध्यम से उनके जीवन को मध्यम वर्ग में एक से उच्च वर्ग में बदल दिया।  उसकी माँ अपने परिवार का समर्थन करने के लिए एक ब्यूटी सैलून में काम करती है जबकि उसके पिता एक ऑटो-रिक्शा चलाते हैं।

मान्या सिंह मूल रूप से वर्ष 2001 में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की रहने वाली थी। उसने गरीबी, घरेलू हिंसा, और एक बच्चे के रूप में सामाजिक ताने-बाने के मुद्दों के साथ-साथ अन्य मुद्दों का अनुभव किया। इस सब के चलते मान्या को बचपन की पढ़ाई से बाहर कर दिया गया था। गरीबी और पैसे के मुद्दों के कारण उसे कक्षा 3 के बाद पढ़ना बंद करना पड़ा और कक्षा 8 के बाद जारी रखना पड़ा।

मान्या ने अपनी वित्तीय स्थिति को बेहतर बनाने के लिए काम पर वापस जाने का फैसला किया। वह फर्श साफ करती है, बर्तन और प्लेट धोती है, रात में फोन सेंटर में काम करती है, और उस स्टोररूम में भी सोती है जहां वह पिज्जा हट स्थान पर काम करती है। रिक्शा का खर्चा बचाते हुए मान्या अपने ऑफिस जाने के लिए घंटों पैदल चलकर जाया करती थी। उसकी नौकरी के माध्यम से उसके दो भोजन की योजना बनाई गई थी, और मान्या ने अपनी शिक्षा के लिए शेष धन का उपयोग किया।

मान्या सिंह
मान्या सिंह

मान्या अभी बिग बॉस के घर से बाहर आ गई है। वह एलिमिनेट हुई है।

16. श्रीतेजा दे

उन्होंने गार्गी तुषार बजाज की भूमिका निभाते हुए कसौटी ज़िंदगी की के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की। वहीं एकता कपूर ने उन्हें करम अपना अपना में आस्था का रोल ऑफर किया था। 2008 में, वह बॉलीवुड फिल्म टशन में पार्वती के रूप में दिखाई दीं।  उसी वर्ष, उन्होंने सोप ओपेरा अन्न की हो गई वह भाई वाह में अन्नू के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। 2012 में उन्होंने कलर्स टीवी पर उतरन में तपस्या की बेटी मुक्ता रघुवेंद्र प्रताप राठौर का मुख्य किरदार निभाया।

उन्होंने ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले तुम ही हो बंधु सखा तुम्हारी में श्रेया भूषण पेठेवाला की मुख्य भूमिका निभाई।  2016 में वह पिया रंगरेज़ के कलाकारों में आराध्या शमशेर सिंह के रूप में शामिल हुईं, जो लाइफ ओके पर प्रसारित हुई थी। उन्हें स्टार प्लस के शो कोई लौट के आया है में काव्या के रूप में देखा गया था।

इसके अलावा, उन्होंने सावधान इंडिया, आहट, श…कोई है, ऐ जिंदगी, महिमा शनि देव की और चक्रधारी अजय कृष्ण जैसे शो में एपिसोडिक भूमिकाएँ की हैं।

श्रीतेजा दे
श्रीतेजा दे

2018 से 2020 तक, उन्हें नज़र में दिलरुबा के रूप में देखा गया था। 2019 में, वह ये जादू है जिन्न का में शामिल हुईं जहां उन्होंने आलिया की भूमिका निभाई।

श्रीतेजा अभी बिग बॉस के घर से बाहर आ गई है। वह एलिमिनेट हुई है।

हम यह आशा करते है कि आप को हमारे यह लेख बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स लिस्ट | Bigg boss 16 contestants record in hindi से अच्छी जानकारी प्राप्त हुई हो। deepakhindi.com पर हम फिल्मो, वेब सीरीज, टेलीविजन और  फिल्मो की खास खबर से संबंधित महत्वपूर्ण और सही जानकारी देने का प्रयास करते है। हम फिल्म रिव्यु, वेब सिरिज रिव्यू, जीवनीया (बायोग्राफी), सेलिब्रिटीज की लाइफस्टाइल, भविष्य में आने वाली मनोरंजनक फिल्मो और वेब सीरीज की जानकारी देते है।

अन्य पढे –